CAT Answer Key 2021

    प्रतियोगी भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM), अहमदाबाद द्वारा कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT) 2021 के लिए उपयुक्त प्रतिक्रिया कुंजी आज, 8 दिसंबर 2021 को सुबह 10 बजे मूल्यांकन गेटवे में साइन करके डाउनलोड कर सकते हैं। इससे पहले, कैट टेस्ट एंट्रीवे, iimcat.ac.in पर संगठन द्वारा दिए गए अपडेट के अनुसार, कैट 2021 टेस्ट के लिए आने वाले प्रतियोगी को प्राधिकरण उत्तर कुंजी और उनकी प्रतिक्रिया पत्रक से डाउनलोड के लिए सुलभ बनाना चाहिए। आज सुबह 10 बजे। प्रतियोगी को ध्यान देना चाहिए कि कैट 2021 उत्तर कुंजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया पत्रक डाउनलोड करने के लिए मूल्यांकन प्रविष्टि पर जाने के बाद उन्हें अपनी सूक्ष्मताओं (नामांकन संख्या, और आगे) के साथ साइन इन करने की आवश्यकता है। उसके बाद आवेदक वास्तव में दिए गए कनेक्शन से अपनी प्रतिक्रिया पत्रक देखना और डाउनलोड करना चाहेंगे।

    ऑनलाइन विरोध सबमिट करें

    कैट 2021 की उत्तर कुंजी को लेकर आईआईएम अहमदाबाद ने भी आवेदकों के विरोध का स्वागत किया है। जिन आवेदकों का प्रतिष्ठान द्वारा दी जाने वाली कैट ‘उत्तर कुंजी’ 2021 के संबंध में किसी भी प्रकार का विरोध है, वे वास्तव में मूल्यांकन गेटवे पर हस्ताक्षर करके इसे नामांकित करना चाहेंगे। प्रतियोगी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वे वास्तव में ग्यारह दिसंबर 2021 को शाम 5 बजे तक अपना विरोध प्रदर्शन प्रस्तुत करना चाहेंगे।

    यह कनेक्शन देखें ‘उत्तर कुंजी’, प्रतिक्रिया पत्रक और दर्ज करें – Click Here

    जनवरी के दूसरे सात दिवसीय खंड में परिणामों का दावा

    अंतिम उत्तर कुंजी और कैट 2021 का परिणाम आईआईएम अहमदाबाद द्वारा कैट 2021 उत्तर कुंजी की संभावना द्वारा प्रलेखित विरोधों की जाँच के बाद घोषित किया जाएगा। फेलिन रिजल्ट 2021 को स्थापना द्वारा प्रस्तावित समय सारिणी के अनुसार जनवरी 2022 के दूसरे सात दिनों के दौरान घोषित किया जा सकता है। प्रतियोगी जो कैट 2021 में दिखाई दिए हैं, वे वास्तव में परिणामों की घोषणा के बाद असेसमेंट एंट्रेंस में साइन इन करके अपना कैट 2021 स्कोर कार्ड डाउनलोड करना चाहेंगे।
    आईआईएम अहमदाबाद ने देश भर के विभिन्न आईआईएम सहित विभिन्न सरकारी और निजी विश्वविद्यालयों में बोर्ड पाठ्यक्रमों में प्रवेश की संभावना के निर्धारण के लिए 28 नवंबर 2021 को प्रवेश परीक्षा – कॉमन एडमिशन टेस्ट (कैट) 2021 का नेतृत्व किया।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×