Free Study material app launched

    व्यावहारिक रूप से स्कूल सॉल्यूशन मुफ्त वर्चुअल शिक्षण सामग्री प्रदान करने के लिए शुरू किया गया है। आला समाधान शिक्षकों को शिक्षण प्रक्रिया को और अधिक सुविधाजनक और आकर्षक बनाने के लिए 3,000+ वीडियो और 1,000+ सिमुलेशन और संवर्धित वास्तविकता (AR) प्रदान करता है। व्यावहारिक रूप से स्कूल सॉल्यूशन अतिरिक्त रूप से रिपोर्ट, टेस्ट-प्रेप्स, पोल, एनालिटिक्स, असाइनमेंट होमवर्क आदि जैसी सुविधाएं प्रदान करता है, जो शिक्षक को प्रत्येक छात्र की प्रगति की बारीकी से निगरानी करने का अधिकार देता है।

    समाधान के बारे में बात करते हुए, चारु नोहेरिया, सह-संस्थापक और सीओओ, व्यावहारिक रूप से कहा, “डॉ। केकेआर के गौथम स्कूल और जीईएमएस-द मिलेनियम स्कूल जैसे स्कूलों को व्यावहारिक रूप से स्कूल-से-होम के अद्वितीय अनुभव से बहुत फायदा हुआ है।”

    व्यावहारिक रूप से सुविधाएँ
    “व्यावहारिक रूप से स्कूल सॉल्यूशन बिल्कुल वन-स्टॉप शॉप है। जब हमने वर्चुअल क्लासरूम मैनेजमेंट सिस्टम के लिए व्यावहारिक रूप से उपयोग करना शुरू किया, तो हमारे शिक्षक कई उपयोगी सुविधाओं के लिए धन्यवाद के अनुभव से बेहद संतुष्ट थे। बाद में, हमने महसूस किया कि छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन कर रहे थे क्योंकि उन्होंने सरगम ​​और एआर वीडियो को इतना आकर्षक पाया कि वे जो अध्ययन करते थे उसे बनाए रखने और लागू करने में बेहतर थे। उनमें से कई ने स्कूल के घंटों के बाहर भी व्यावहारिक रूप से उपयोग करने के लिए चले गए हैं, क्योंकि माता-पिता ने उन्हें स्कूल-शिक्षा के बाद भी लाभकारी पाया है। ”, अविनाश कोसाराजू, निदेशक, डॉ। केकेआर गौतम ग्रुप ऑफ स्कूल्स ने कहा।

    व्यावहारिक रूप से प्रासंगिकता
    सुप्रिया जाधव, वाइस प्रिंसिपल, विश्वनाथ कराड, पुणे, लातूर और इंदौर ने कहा, “कोविद ने बाकी दुनिया की तरह ही हमें कड़ी टक्कर दी। हमें अपना कैंपस बंद करना पड़ा और हाल ही में हम फिर से खुले। व्यावहारिक रूप से स्कूल सॉल्यूशन ने हमें उन चुनौतियों पर टिकने में मदद की, जिन्हें हम कक्षाओं में रखते हुए सामना करते थे, जब हम सभी काम करते थे और घर से पढ़ाई करते थे। वीडियो और सिमुलेशन के साथ आभासी कक्षाओं, शिक्षकों और छात्रों को समान रूप से प्रोत्साहित किया। व्यावहारिक रूप से संपूर्ण सामग्री पुस्तकालय, शेड्यूलिंग और परीक्षण प्रस्तुत करने आदि सभी तैयार थे जब हमने इसका उपयोग करना शुरू कर दिया, जिससे हमें पहले दिन से मूल्य प्राप्त करने और पाठ की निरंतरता सुनिश्चित करने में मदद मिली। ”

    कंपनी की योजना आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में परिचालन को मजबूत करने और अगले 12 महीनों में पूरे भारत, मध्य पूर्व और अमेरिका में परिचालन का विस्तार करने की है।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×