बैंक, साइंटिस्ट, इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्ती

    MSC Bank Recruitment 2020: महाराष्ट्र स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक (MSC Bank) ने सरकारी नौकरी का सपना देखने वालों के लिए भर्ती निकाली है. बैंक ने 164 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसमें क्लर्क पद पर 103 वैकेंसी, ऑफिसर ग्रेड II (ट्रेनी) पद पर 47 वैकेंसी, जूनियर ऑफिसर (ट्रेनी) के पद पर 12 वैकेंसी और संयुक्त प्रबंधक (ट्रेनी) के पद पर दो वैकेंसी शामिल है.

    इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 16 मार्च है. विभिन्न पदों पर निकली भर्ती के लिए 21 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

    राजस्थान में इंजीनियर के पद पर बंपर भर्ती

    RSMSSB JE Recruitment 2020: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने 1054 पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं. यहां जूनियर इंजीनियर पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगें गए हैं. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू होगी और 2 अप्रैल को खत्म होगी. इसके तहत सिविल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर और मैकेनिकल इंजीनियर के पद पर लोगों को रखा जाएगा.

    इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार  की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार के पास इंजीनियरिंग के प्रासंगिक क्षेत्र में ग्रेजुएट या डिप्लोमा होना चाहिए. चयनित उम्मीदवारों का वेतनमान 33800 रुपये होगा. वैकेंसी से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

    NIELIT Recruitment 2020: नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंफार्मेशन टेक्नोलॉजी लिमिटेड (National Institute of Electronics and Information Technology) ने साइंटिस्ट और टेक्निकल असिस्टेंट के 495 पदों पर वैकेंसी निकाली है. योग्य उम्मीदवार 26 फरवरी से 26  मार्च तक आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी के तहत साइंटिस्टि ‘B’ के पद पर 288 वैकेंसी और टेक्निकल असिस्टेंट ‘A’ के पद पर 207 वैकेंसी निकाली है. इसके लिए 30 वर्ष आयु सीमा निर्धारित की गई है. वैकेंसी से संबंधित नोटिफिकेशन को यहां क्लिक कर देखा जा सकता है.

    This news taken from aajtak.indiatoday.in

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×