RSMSSB Assistant PRO Recruitment 2021

    राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने सहायक जनसंपर्क अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए चेतावनी जारी की है। इसके तहत कुल 76 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस पद के लिए आवेदन करने वाले प्रतियोगी के पास किसी भी स्ट्रीम में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही प्रतियोगी को न्यूज कवरेज में 3 साल का अनुभव होना चाहिए। साथ ही, आवेदक की अधिकतम आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। किसी भी स्थिति में सेव्ड श्रेणी के आवेदकों को लोक प्राधिकरण के सिद्धांतों के अनुसार प्रवेश दिया जायेगा।

    RSMSSB द्वारा दिए गए नोटिस के अनुसार, इन पदों के लिए उपयोग की प्रक्रिया अंतिम दिन उदाहरण 02 दिसंबर से शुरू हो गई है और 13 दिसंबर 2021 तक चलेगी। ऐसे में, जो भी इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें करना चाहिए इस समय के दौरान rsmssb.rajasthan.gov.in पर ऐसा करें क्योंकि अंतिम तिथि के बाद आवेदन संरचना को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

    यह होगा खर्च

    सहायक जनसंपर्क अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी वर्गीकरण के लिए आवेदकों को 450 रुपये का शुल्क देना होगा। जबकि ओबीसी एनसीएल वर्ग के आवेदकों को 350 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा, एससी / एसटी वर्गीकरण आवेदकों को भुगतान करना होगा। क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग और ई-चालान मोड के माध्यम से शुल्क। साथ ही, इस सूचीकरण इंटरैक्शन से पहचाने गए अधिक डेटा के लिए, आपको प्राधिकरण साइट पर जाने की आवश्यकता है।

    आरएसएमएसएसबी द्वारा निर्देशित कंपोज्ड असेसमेंट और रिपोर्ट चेक के आधार पर आवेदन करने वाले का चयन किया जाएगा। जबकि नामांकन के साथ पहचाने गए अधिक डेटा के लिए, प्रतियोगी प्राधिकरण साइट पर जा सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×