NCL Apprentice Recruitment 2021

    नॉर्दर्न कोलफील्ड्स (एनसीएल) लिमिटेड ने मध्य प्रदेश (एमपी) और उत्तर प्रदेश (यूपी) की विभिन्न इकाइयों में 1295 छात्र पदों का चयन किया है। ये पद कुछ के लिए हैं, इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, फिटर, मोटर मैकेनिक सहित। आईटीआई वाले आवेदक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदक का निर्धारण आईटीआई मेरिट के आधार पर किया जाएगा। शिक्षुता की अवधि 1 वर्ष की होगी और इस दौरान प्रतिस्पर्धियों को प्रत्येक माह भत्ता मिलेगा।

    भर्ती के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

    ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 6 दिसंबर 2021

    ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि – 20 दिसंबर 2021

    योग्यता और आयु सीमा

    अपरेंटिस के पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदक के पास आईटीआई का सर्टिफिकेट होन चाहिए। एनसीवीटी द्वारा आवेदकों के समर्थन की पुष्टि की जानी चाहिए। जहां तक संभव हो, आवेदकों की आधार आयु 16 वर्ष और अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कोलफील्ड्स लिमिटेड की प्राधिकरण साइट पर जा सकते हैं।

    इस तरह आवेदन कर सकते हैं

    आवेदन करने के लिए, योग्य प्रतियोगियों को apprenticeshipindia.org पर जाकर अपना नामांकन कराना होगा। इसके बाद नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की अथॉरिटी साइट http://nclcil.in पर जाना होगा। साइट पर, आपको इस भर्ती की नोटिफिकेशन और आवेदन संरचना को भरने के लिए कनेक्शन मिलेगा। आप नोटिफिकेशन में दिए गए उपायों का पालन करके एप्लिकेशन इंटरैक्शन को समाप्त कर सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×