UGC NET Admit Card Released 2021

    राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, एनटीए ने यूजीसी नेट परीक्षा के दूसरे चरण के लिए प्रवेश पत्र दिया है। एनटीए ने 24 से 27 दिसंबर तक होने वाले असेसमेंट की लॉबी टिकट अथॉरिटी की साइट ugcnet.nta.nic.in पर डिलीवर कर दी है। बंगाली ग्रुप I और II, कन्नड़, हिंदी ग्रुप I और II, संस्कृत और गृह विज्ञान के लिए 24 से 27 दिसंबर तक UGC NET परीक्षा की समय सारिणी के अनुसार वितरित किए गए हैं। हालांकि अतिरिक्त पेपर के लिए कार्ड दिया जाएगा। नियत समय पर। ऐसी स्थिति में, इन तिथियों पर मूल्यांकन में उपस्थित होने वाले आवेदक प्राधिकरण साइट पर उपयोग संख्या और जन्म तिथि की सूक्ष्मताएं दर्ज करने के बाद कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, प्रतियोगियों की सुविधा के लिए नीचे दिए गए तत्काल अग्रिमों का पालन करके गलियारे का टिकट भी डाउनलोड किया जा सकता है।

    यूजीसी नेट परीक्षा के एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें

    यूजीसी नेट परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले प्राधिकरण की साइट ugcnet.nta.nic.in पर जाएं। बाद में लैंडिंग पेज पर यूजीसी नेट 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड के कनेक्शन पर स्नैप करें। बाद में खुलने वाली नई विंडो पर, अपना नामांकन संख्या और गुप्त वाक्यांश दर्ज करें और सबमिट करें। बाद में अपनी लॉगिन विंडो से एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और एक प्रिंट आउट लें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

    शिफ्ट टाइमिंग, टेस्ट फोकस और COVID-19 बीमारी से पहचाने जाने वाले नियमों के बारे में डेटा एडमिट कार्ड पर दिया गया है। गलियारे के टिकट पर दी गई सूक्ष्मताओं से गुजरने के मद्देनजर प्रतियोगियों को परीक्षा स्थल पर पहुंचने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। इसके साथ ही, आवेदकों को इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि परीक्षा स्थल पर फोटो पहचान पत्र के प्रिंटेड डुप्लीकेट के साथ कंसीड कार्ड की प्रिंटेड डुप्लीकेट लाना अनिवार्य होगा।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×