SSC JE Admit Card 2022

कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल ) परीक्षा, 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

    • Educational News, Exam News

कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल ) परीक्षा, 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। आयोग द्वारा विभिन्न क्षेत्रीय वेबसाइटों पर जेई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिंक सक्रिय कर दिए गए हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने जेई परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे एसएससी की क्षेत्रीय वेबसाइट ssc.nic.in पर सक्रिय लिंक से अपने संबंधित क्षेत्र के लिए अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड :-

आयोग द्वारा विभिन्न क्षेत्रीय वेबसाइटों ssc.nic.in पर जेई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिंक सक्रिय कर दिए गए हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपनी पंजीकरण आईडी और जन्म तिथि का विवरण भरना होगा। अगर उम्मीदवारों को अपनी पंजीकरण आईडी याद नहीं है, तो वे इसे अपने नाम, पिता के नाम और जन्म तिथि से देख सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार उस पर दिए गए विवरणों की जांच करें और किसी भी त्रुटि के मामले में तुरंत आयोग से संपर्क करें।

परीक्षा :-
एसएससी जेई एडमिट कार्ड 2022 जारी करने से पहले आयोग ने परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा की थी। आयोग के नोटिस के मुताबिक, पहले चरण में कंप्यूटर आधारित परीक्षा 14 से 16 नवंबर, 2022 तक आयोजित की जानी है। उम्मीदवारों को एसएससी जेई एडमिट कार्ड 2022 पर दिए गए निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करना होगा ताकि वे परीक्षा में शामिल हो सकें। परीक्षा। वहीं, परीक्षा के लिए जाते समय उम्मीदवारों को अपने साथ एक फोटो पहचान पत्र भी साथ रखना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×