AIIMS Rishikesh: प्रोफेसर के पदों पर नौकरियां

    AIIMS Rishikesh reruitment 2020: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), ऋषिकेश में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है. एम्स में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और अतिरिक्त प्रोफेसर समेत अन्य पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों की तलाश है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 अप्रैल, 2020 से पहले आधिकारिक वेबसाइट aiimsrishikesh.edu.in. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

    जानें- योग्यता

    प्रोफेसर: एमडी या एमएस की हो. साथ ही  कम से कम 14 साल का अनुभव भी हो वे आवेदन कर सकते हैं.  एमसीएच अथवा डीएम किए उम्मीदवार जिनके पास 12 साल का अनुभव हो वे भी आवेदन कर सकते हैं.

    एडिशनल प्रोफेसर: डीएम / एमसीएच करने के बाद विषय विशेष में कम से कम दस वर्षों  का होने पर  आवेदन कर सकते हैं. इसकी के साथ  एमसीएच अथवा डीएम करने के बाद आठ सालों का अनुभव होने पर आवेदन कर सकते हैं.

    एसोसिएट प्रोफेसर: जिन उम्मीदवारों ने एमडी या एमएस की है, उनके पास कम से कम  06 साल का अनुभव भी हो वे आवेदन कर सकते हैं.  इसी के साथ 4 साल का अनुभव भी होना जरूरी  है.

    असिस्टेंट प्रोफेसर: एम.डी या एमएस करने के बाद, जिन उम्मीदवारों के पास विषय विशेष में तीन सालों का अनुभव होना चाहिए. वह आवेदन कर सकते हैं.  एमसीएच अथवा डीएम करने के बाद एक साल का अनुभव होने पर आवेदन कर सकते हैं.

    कैसे करें आवेदन

    जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट  aiimsrishikesh.edu.in. पर जाकर आवेदन कर कते हैं.  बता दें, ऑनलाइन फॉर्म भरने की प्रक्रिया 29 फरवरी से शुरू होगी. इसी के साथ प्रक्रिया 7 अप्रैल 2020 को रात 11:59 बजे बंद हो जाएगी.

    This news taken from aajtak.indiatoday.in

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×