AFCAT 2020 Admit Card जल्द होगा जारी

    AFCAT 2020 Admit Card भारतीय वायु सेना (IAF) वायु सेना कॉमन एडमिशन टेस्ट (AFCAT 2020) के लिए एडमिट कार्ड जल्द जारी किए जाएंगे. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण कर लिया है, वे अपना एडमिट कार्ड जारी होने के बाद ऑफिशियल वेबसाइट afcat.cdac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

    AFCAT Admit Card 2020 Release Date: भारतीय एयरफोर्स अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एयरफोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट (AFCAT 2020) के लिए एडमिट कार्ड जल्द जारी करेगा. जिन उम्मीदवारों ने एयरफोर्स में पदों के लिए आवेदन किया है, वे अब एडमिट कार्ड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रवेश परीक्षा 22 फरवरी, 2020 को आयोजित की जाएगी. हालांकि, एडमिट कार्ड जारी करने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी पिछले रुझानों को देखते हुए उम्मीदवारों द्वारा उम्मीद की जा रही है कि एडमिट कार्ड जल्द जारी किए जाएंगे. AFCAT एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार नीचे दिए गए इन स्टेप्स का पालन करके डाउनलोड कर सकते हैं.

    Indian Air Force 2020 How to download AFCAT 2020 Admit Card – भारतीय वायु सेना 2020 एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड
    1. उम्मीदवारों को भारतीय वायु सेना की आधिकारिक वेबसाइट afcat.cdac.in पर जाना होगा.
    2. होमपेज पर कैंडिडेट लॉगइन के लिंक को खोजें.
    3. लिंक पर जाएं और AFCAT cycle 01/2020 पर क्लिक करें.
    4. आपको एक नए मुखपृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा.
    5. अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और अपना पासवर्ड और विवरण दर्ज करें.
    6. सबमिट बटन पर क्लिक करें.
    7. आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आपके सामने होगा.
    8. एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए हार्ड कॉपी को सेव करें.

    भारतीय वायु सेना 2020 AFCAT डिटेल्स
    परीक्षा इस बार 22 और 23 फरवरी, 2020 को आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा के माध्यम से आयोग के अधिकारियों के पद भारत भर के विभिन्न क्षेत्रों में उम्मीदवारों को दिए जाएंगे. यह परीक्षा तीन फेज में आयोजित की जाएगी. उम्मीदवार AFCAT या भारतीय वायु सेना की आधिकारिक वेबसाइट से अन्य विवरणों की जांच कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा केंद्र पर अपने हॉल टिकट आवश्य साथ लेकर जाएं अन्यथा उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

    This news taken from abplive.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×