AICL Recruitment 2023

    • Educational News, Jobs News

भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एग्रीकल्चर इंश्योरेंस कंपनी ऑफ इंडिया लिमिटेड (AICL) द्वारा मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार कुल 50 मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती की जानी है, जिनमें से 19 पद अनारक्षित हैं। जबकि, 12 पद ओबीसी, 9 एससी, 4 एसटी और 6 ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। आवेदन प्रक्रिया मंगलवार, 17 जनवरी से शुरू हो गई है और उम्मीदवार 5 फरवरी, 2023 तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

योग्यता :-
एग्रीकल्चर इंश्योरेंस कंपनी द्वारा विज्ञापित मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिनके पास न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री हो ! आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को न्यूनतम अंक सीमा में 5% की छूट दी गई है।

उम्र :-
उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी 2023 को 21 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन :-
उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट aicofindia.com के ऑनलाइन आवेदन पृष्ठ पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के तहत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के माध्यम से लॉग इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन के दौरान 1000 रुपये का शुल्क ऑनलाइन माध्यम से देना होगा,  एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए केवल 200 रुपये है।

Notification :- Click Here

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×