AIIMS Gorakhpur Recruitment 2022

    • Educational News, Jobs News

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) गोरखपुर ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। रोजगार समाचार सप्ताह 26 मार्च से 1 अप्रैल 2022 में संस्थान द्वारा जारी विज्ञापन (सं. एम्स/जीकेपी/रेक्ट/फैकल्टी/2022/303) के अनुसार, में प्रोफेसर, अतिरिक्त प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के कुल 108 पदों के लिए विभिन्न विभाग। योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं।

महत्वपूर्ण तिथि :-
एम्स भर्ती 2022 के लिए ऑफलाइन आवेदन प्रक्रिया समाप्त: 9 मई, 2022

रिक्त विवरण :-
प्रोफेसर: 29 पद
अतिरिक्त प्रोफेसर: 22 पद
एसोसिएट प्रोफेसर: 24 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर: 33 पद

 इस तरह आवेदन करें :-

एम्स गोरखपुर में विभिन्न संकाय पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट aiimsgorakhpur.edu.in पर दिए गए आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 45 दिनों के भीतर अपना आवेदन ऑफलाइन मोड में जमा कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपना आवेदन ‘रिक्रूटमेंट सेल (अकादमिक ब्लॉक), अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान गोरखपुर, कुराघाट, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश – 273008 में जमा करना होगा।

आवेदन शुल्क :-

एम्स गोरखपुर में विभिन्न पदों के लिए आवेदन करते समय उम्मीदवारों को 300 रुपये का शुल्क देना होगा, जिसका भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है। हालांकि, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये है।

आवेदन के लिए निर्देश :-

पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को आवेदन किए गए पद के लिए अपनी पात्रता की जांच करनी चाहिए। उम्मीदवारों को आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार पात्रता मानदंड को पूरा करना होगा, ऐसा नहीं करने पर उनका आवेदन संस्थान द्वारा अस्वीकार कर दिया जाएगा। यदि कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहता है, तो उसे प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग फॉर्म भरना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×