AIMA MAT Admit Card 2022

    • Educational News, Exam News

ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) ने ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) द्वारा निर्देशित प्लेसमेंट टेस्ट, मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट (MAT) 2022 के लिए एडमिट कार्ड दिया है। वर्ष 2022-23 के लिए देश भर में विभिन्न संगठनों में प्रशासन पाठ्यक्रमों में पुष्टि के लिए योग्य दावेदार के निर्धारण के लिए। दिया जा चुका है। AIMA ने 2 मार्च को समय सारिणी के अनुसार MAT कॉनसीड कार्ड 2022 दिया है। प्रतियोगियों को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि AIMA ने केवल उन उम्मीदवारों के लिए MAT 2022 एडमिट कार्ड दिया है, जिन्होंने इसके पेपर बेस्ड टेस्ट (PBT) के लिए नामांकन किया है।

ऐसे करें मैट 2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड

उम्मीदवारों जिन्होंने MAT PBT 2022 के लिए आवेदन किया है, वे प्राधिकरण साइट mat.aima.in पर दिए गए कनेक्शन से परीक्षण में दिखाने के लिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए एंट्रेंस पर जाने के बाद उम्मीदवारों को लैंडिंग पेज पर ही दिए गए एडमिट कार्ड डाउनलोड कनेक्ट पर टैप करना होगा। इसके बाद, नए पेज पर, प्रतियोगियों को अपना सूचीबद्ध ईमेल और गुप्त शब्द और जन्म तिथि विवरण भरकर जमा करना होगा। उसके बाद प्रतियोगी वास्तव में अपने MAT 2022 एडमिट कार्ड को डाउनलोड और प्रिंट करना चाहेंगे। प्रतिस्पर्धियों को भी इसका नाजुक डुप्लीकेट सहेज कर रखना चाहिए।

इस कनेक्शन से MAT 2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड करें – Click Here

6 मार्च को है पेपर आधारित परीक्षा

ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन फॉर मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट (एमएटी) 2022 द्वारा दिए गए समय सारिणी के अनुसार, पेपर आधारित टेस्ट (पीबीटी) इस रविवार, 6 मार्च को निर्देशित किया जाना है। प्रतियोगियों को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि वे वास्तव में महसूस करना चाहते हैं। MAT 2022 PBT एडमिट कार्ड के माध्यम से टेस्ट कम्युनिटी डेटा के साथ-साथ टेस्ट के आगमन पर खुलासा समय। मूल्यांकन के लिए जाते समय उम्मीदवारों को अपने साथ एक पर्याप्त तस्वीर आईडी सबूत देना चाहिए।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×