Apply for 48 nurse, technician and other paramedical posts

    मध्य रेलवे ने DRH BSL में Covid-19 वार्ड के लिए तीन महीने के लिए पूर्णकालिक आधार पर समूह C में स्टाफ पैरामेडिकल, फार्मासिस्ट, लैब टेक्नीशियन और एक्स-रे तकनीशियन के रूप में अनुबंध पैरामेडिकल स्टाफ की सगाई के लिए एक अधिसूचना जारी की है।

    Whatsapp कॉन्फ्रेंस के माध्यम से एक खुला साक्षात्कार आयोजित करने के लिए मध्य रेलवे ने सेवानिवृत्त कर्मचारी नर्स, फार्मासिस्ट, लैब तकनीशियन और एक्स-रे तकनीशियन या रेलवे, राज्य और मध्य सरकार के पदों के लिए चयन किया।

    इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ई-मेल के माध्यम से आईडी persbrbsl@gmail.com पर ई-मेल के माध्यम से अपने दस्तावेजों / प्रमाणपत्रों की स्कैन की गई प्रतियों के साथ 2 सितंबर, 2020 से 18:00 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि 2 सितंबर, 2020 के 18:00 बजे के बाद मेल पर प्राप्त आवेदन, अर्थात्, समापन समय बोर्ड द्वारा विचार नहीं किया जाएगा।

    Whatsapp / Skype रिकॉर्डेड कॉन्फ्रेंस कॉल पर साक्षात्कार 10:00 बजे से 17:00 बजे तक दिए गए शेड्यूल के अनुसार आयोजित किया जाएगा।

    S. No. Post From To
    1 Lab. Tech. September 4, 2020 September 4, 2020
    2 X-Ray Tech. September 7, 2020 September 7, 2020
    3 Pharmacist September 8, 2020 September 9, 2020
    4 Staff Nurse September 10, 2020 September 11, 2020

    चयनित उम्मीदवारों को मध्य रेलवे के भुसावल डिवीजन में तैनात किया जाएगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि सगाई विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर तीन महीने या 31 दिसंबर, 2020 तक की अवधि के लिए होगी।

    अभ्यर्थी सभी मूल प्रमाण पत्र / प्रशंसापत्र, प्रमाण पत्र / प्रशंसापत्र की अनुप्रमाणित प्रतियों के साथ लाएंगे यदि चयन किया गया हो, शामिल होने के समय।

    Vacancy Details
    Post Lower Age Upper Age Total Vacancy
    Staff Nurse 20 40 26
    Pharmacist 20 35 3
    Lab Technician 18 33 10
    X-Ray Technician 19 33 9
    Total 48

    उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ये पद कैडर की स्वीकृत शक्ति से अधिक और ऊपर हैं, जो कि तीन महीने के लिए आपात स्थिति में अस्थायी उपाय के कारण हैं, इसलिए कोई निर्धारित सामुदायिक वितरण (SC / ST / OBC / EWS आदि) लागू नहीं होगा। हालांकि आयु में छूट अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी आदि श्रेणी के उम्मीदवारों को नियमानुसार दी जाएगी।

    पैरामेडिकल स्टाफ पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करने के लिए। उम्मीदवार नीचे उपलब्ध आधिकारिक नोटिस पर विवरण देख सकते हैं। पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर, 2020 तक है।

    पैरामेडिकल स्टाफ पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करने के लिए सेंट्रल रेलवे। जो उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, वे cr.indianrailways.gov.in पर मध्य रेलवे की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं। पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर, 2020 तक है। इस भर्ती अभियान से संगठन में 48 पद भरे जाएंगे।

    आधिकारिक नोटिस के अनुसार, खुले बाजार से और सेवानिवृत्त कर्मचारी नर्स, फार्मासिस्ट, लैब तकनीशियन और एक्स-रे तकनीशियन से व्हाट्सएप सम्मेलन के माध्यम से एक साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। रिक्ति विवरण, योग्यता, चयन प्रक्रिया और अन्य के बारे में जानने के लिए नीचे पढ़ें।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×