Assistant Professor Vacancy 2022

    • Educational News, Jobs News

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी), वारंगल ने विभिन्न डिवीजनों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर, ग्रेड- I और असिस्टेंट प्रोफेसर, ग्रेड- II के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आपको बता दें कि एनआईटी वारंगल भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन का कोर्स शुरू हो चुका है, इसलिए इच्छुक प्रतियोगी एनआईटी वारंगल की प्राधिकरण साइट nitw.ac.in पर जाकर इस नामांकन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, वारंगल में प्रोफेसर के रिक्त पदों पर नामांकन के लिए उपयोग की प्रक्रिया दी गई है, इच्छुक प्रतियोगी 17 मार्च, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। प्रतियोगियों को याद रखना चाहिए कि बिना एक सेकंड के आवेदन करते समय, विशेष मुद्दे नियमित रूप से होते हैं प्राधिकरण साइट पर देखा गया है, इसलिए आवेदक अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें।

चुने गए प्रतियोगियों को एनआईटी वारंगल में नामांकन प्रक्रिया के माध्यम से प्रत्यायोजित किया जाएगा। संस्थान के विभिन्न संभागों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-I, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-II के रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए अवसरों की संख्या 99 निर्धारित की गई है। अधिक विवरण के लिए, उम्मीदवार वास्तव में फाउंडेशन की प्राधिकरण साइट पर उपलब्ध नोटिस को देख सकते हैं।

एसोसिएट प्रोफेसर के लिए रिक्तियों की संख्या 50 है, जबकि प्रोफेसर के लिए, अवसरों की संख्या 29 है, सहायक प्रोफेसर ग्रेड- I के लिए, उद्घाटन की संख्या 12 है और सहायक प्रोफेसर ग्रेड- II के लिए रिक्तियों की संख्या निर्धारित की गई है। एनआईटी वारंगल ने पदों से संकेत के अनुसार आवेदक से क्षमताओं की तलाश की है। आवेदक अधिक जानकारी के लिए प्राधिकरण के पास उपलब्ध चेतावनी का उपयोग कर सकते हैं। इन उपहारों के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्गीकरण आवेदक के पास आवेदन व्यय के रूप में स्टोर पर 1000 होगा, जबकि एससी, एसटी और विविध रूप से विकलांग आवेदक से 500 आवेदन शुल्क लिया जाएगा।

इस तरह लागू करें

  • प्रतियोगी प्राधिकरण की साइट nitw.ac.in  पर जाएं।
  • वर्तमान में आपको लैंडिंग पृष्ठ पर दिखाई देने वाले व्यक्तिगत नामांकन से जुड़े कनेक्शन पर टैप करना होगा।
  • वर्तमान में नामांकन करके प्रतियोगी को लॉगिन करें।
  • उसके बाद वे आवेदन संरचना भरते हैं।
  • बाद के चरण में प्रतियोगियों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा और इसे जमा करना होगा।
  • वर्तमान में अतिरिक्त आवश्यकता के लिए, प्रतियोगी आवेदन संरचना को डाउनलोड कर सकते हैं और उसका प्रिंट आउट प्राप्त कर सकते हैं।
×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×