Bandhan Bank Recruitment 2022

बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) के पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं. बंधन बैंक के बैक ऑफिस में डीईओ के पदों पर विभिन्न शहरों में कुल 39 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है

    • Educational News, Jobs News

बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) के पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं. बंधन बैंक के बैक ऑफिस में डीईओ के पदों पर विभिन्न शहरों में कुल 39 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है. ऐसे में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार राष्ट्रीय करियर सेवा पोर्टल, ncs.gov.in श्रम एवं रोजगार मंत्रालय, भारत सरकार पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 29 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है।

योग्यता :-

बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से किसी भी स्ट्रीम में सीनियर सेकेंडरी (इंटरमीडिएट) परीक्षा उत्तीर्ण की हो ।

आयु :-

उम्मीदवारों की आयु 10 मार्च 2022 को 18 वर्ष से कम और 29 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसका मतलब है कि उम्मीदवार का जन्म 10 मार्च 1993 से पहले और 10 मार्च 2004 के बाद का नहीं होना चाहिए।

Notification – Click Here

आवेदन प्रक्रिया :-

बंधन बैंक डीईओ भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को एनसीएस पोर्टल पर जाने के बाद पहले जॉबसीकर के रूप में पंजीकरण करना होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को अपना यूएएन नंबर या पैन नंबर और अन्य विवरण भरना होगा। उसके बाद उम्मीदवार अपने यूजरनेम और पासवर्ड के साथ लॉग इन करके अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

बंधन बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) रिक्ति से संबंधित किसी भी जानकारी या आवेदन में किसी भी मदद के लिए वे बंधन बैंक के मानव संसाधन विभाग से संपर्क कर सकते हैं, जिसके लिए एनसीएस पोर्टल – मोबाइल पर एचआर इनोवेशन नंबर 9748330338 दिया गया है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×