Bank of India Recruitment 2021

    भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ इंडिया ने मध्य प्रबंधन ग्रेड/स्केल II में विशेषज्ञ सुरक्षा अधिकारी (एसएसओ) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिस दिया है। 22 दिसंबर 2021 को बैंक द्वारा दिए गए प्रचार के अनुसार, 25 उपहारों का नामांकन किया जा रहा है, जिनमें से 11 खुले हैं, जबकि 9 ओबीसी, 2-2 एससी और एसटी और 1 ईडब्ल्यूएस वर्गीकरण प्रतियोगियों के लिए बचाए गए हैं।

    इस तरह लागू करें
    बैंक ऑफ इंडिया में विशेषज्ञ सुरक्षा अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करने वाले अप-एंड-कॉमर्स वास्तव में बैंक की प्राधिकरण साइट, bankofindia.co.in पर उपलब्ध होने के लिए वेब-आधारित आवेदन संरचना के माध्यम से आवेदन करना चाहेंगे। आवेदन चक्र 24 दिसंबर 2021 से शुरू होगा और आवेदक वास्तव में 7 जनवरी 2022 तक अपना आवेदन प्रस्तुत करना चाहेंगे। आवेदन के दौरान, आवेदक को 850 रुपये का खर्च देना होगा, जिसका भुगतान किया जा सकता है वेब आधारित माध्यमों से। जो भी हो, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के आवेदक के लिए खर्च 175 रुपये है।

    यूनियन बैंक भर्ती 2022 अधिसूचना  – Click Here

    यूनियन बैंक भर्ती 2022 विज्ञापन – Click Here

    योग्यता

    यूनियन बैंक स्पेशलिस्ट सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती 2022 अधिसूचना के अनुसार, आवेदन करने में सक्षम प्रतियोगियों को किसी कथित कॉलेज या किसी अन्य उन्नत शिक्षा संगठन से किसी भी विषय में पूर्व छात्र होना चाहिए। इसी तरह कम से कम 90 दिन का पीसी कोर्स या आईटी कोर्स करना चाहिए। आवेदक की आयु पहले नवंबर 2021 को 25 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसका तात्पर्य है कि अप-एंड-कॉमर की कल्पना संभवतः दूसरे नवंबर 1981 से पहले और पहले नवंबर 1996 के बाद नहीं की गई थी।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×