BARC Recruitment 2023

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने स्टाइपेंडरी ट्रेनी, टेक्निकल ऑफिसर, साइंटिफिक असिस्टेंट और टेक्निशियन के कुल 4374 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने स्टाइपेंडरी ट्रेनी, टेक्निकल ऑफिसर, साइंटिफिक असिस्टेंट और टेक्निशियन के कुल 4374 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 24 अप्रैल 2023 से शुरू हो चुकी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, barc.gov.in पर करियर सेक्शन में उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 22 मई 2023 है।

योग्यता :-
वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम 60% अंकों के साथ 10+2 की परीक्षा उत्तीर्ण की हो !

आयु :-
आवेदन की अंतिम तिथि को उम्मीदवार की आयु 18/19 वर्ष से कम और 22/24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, भारत सरकार के नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क :-
उम्मीदवारों को ऑनलाइन माध्यम से बीएआरसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन के दौरान 500 रुपये या 150 रुपये या 100 रुपये (पदों के अनुसार अलग-अलग) का भुगतान करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और विकलांग श्रेणियों के उम्मीदवारों के साथ-साथ सभी श्रेणियों की महिला उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

Notification :-Click Here

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×