BECIL Nursing Officer Recruitment 2023

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने नर्सिंग ऑफिसर, लैब टेक्नीशियन और लैब असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

    • Educational News, Jobs News

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने नर्सिंग ऑफिसर, लैब टेक्नीशियन और लैब असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस संबंध में आधिकारिक अधिसूचना वेबसाइट https://www.becil.com पर उपलब्ध है। सभी उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे तुरंत ऐसा कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 फरवरी, 2023 है। बेसिल द्वारा जारी सूचना के मुताबिक नर्सिंग ऑफिसर, लैब टेक्नीशियन, लैब असिस्टेंट, फार्मासिस्ट, जूनियर रेडियोग्राफर, ईसीजी टेक्निशियन समेत अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

रिक्त पद विवरण :-
ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड नोटिफिकेशन के मुताबिक 152 नर्सिंग ऑफिसर और 04 लैब टेक्निशियन पदों पर भर्ती की जाएगी। वहीं लैब असिस्टेंट के 01 और फार्मासिस्ट के 11 पदों पर भर्ती की जाएगी. जूनियर रेडियोग्राफर के 05 और ईसीजी टेक्नीशियन के 03 पदों पर भर्ती होनी है।

आवेदन शुल्क :-
सामान्य, ओबीसी, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति, भूतपूर्व सैनिक या महिला के पद के लिए आवेदन करने के लिए अलग-अलग शुल्क है, अधिकतम शुल्क राशि 885/ – है। (आवेदित प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए रु. 590/ – अतिरिक्त)

चयन प्रक्रिया :-
इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन सीबीटी (कंप्यूटर आधारित टेस्ट) के जरिए मेरिट के आधार पर किया जाएगा। जो साक्षात्कार का विषय होगा। साक्षात्कार आमंत्रण केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही दिए जाएंगे।

ऐसे करें आवेदन :-

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर जाना चाहिए। अब उम्मीदवार “करियर” टैब पर क्लिक करें। फिर उम्मीदवार नोटिफिकेशन पर क्लिक करें और नोटिफिकेशन पढ़ें। अब उम्मीदवार आवेदन पत्र भरें। फिर उम्मीदवार आवेदन पत्र जमा करें। अब उम्मीदवार अब फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×