BEL Recruitment 2022

BEL ने इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी और टेक्निशियन टेक्निशियन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं

    • Educational News, Jobs News

BEL ने इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी और टेक्निशियन टेक्निशियन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 30 अप्रैल तक कर सकते हैं, जबकि आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर लॉग इन करना होगा.

रिक्त पद :-

इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी कैटेगरी में इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन के 17, मैकेनिकल के 33, इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर के 16 पदों पर भर्ती की जाएगी. वहीं, टेक्निशियन सी कैटेगरी में इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक 06, फिटर 11, इलेक्ट्रिकल 04, मशीनिस्ट 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

आयु :-
इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 28 वर्ष होनी चाहिए। टेक्निशियन सी के पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 28 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

योग्यता :-
इंजीनियरिंग असिस्टेंट ट्रेनी के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा टेक्निशियन सी के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास एसएसएलसी के साथ-साथ आईटीआई और एक साल का अप्रेंटिसशिप सर्टिफिकेट होना चाहिए।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×