BEL Recruitment 2022

    भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने प्रोजेक्ट इंजीनियर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार BEL Project Engineer Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 247 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

    महत्पूर्ण तिथि :-
    उम्मीदवार 27 जनवरी से 4 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

    रिक्त पद :-
    कुल पद -247
    ट्रेनी इंजीनियर – 169 पद
    प्रोजेक्ट इंजीनियर – 67 पद
    ट्रेनी ऑफिसर – 11 पद

    शैक्षिक योग्यता :-
    प्रोजेक्ट इंजीनियर और ट्रेनी इंजीनियर पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ B.E/B.Tech/B.Sc की डिग्री होनी चाहिए। जबकि, ट्रेनी ऑफिसर पद के लिए एमबीए की डिग्री होनी चाहिए।

    आयु :-
    प्रोजेक्ट इंजीनियर पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 32 साल और अन्य पदों के लिए 28 साल निर्धारित की गई है।सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

    वेतन :-
    प्रोजेक्ट इंजीनियर पद पर चयनित उम्मीदवारों को 40000 रुपए महीने का शुरुआती वेतन दिया जाएगा। ट्रेनी इंजीनियर और ट्रेनी ऑफिसर पदों के लिए 30,000 रुपए महीने का वेतन मिलेगा।

    आवेदन शुल्क :-
    प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपए और अन्य पदों के लिए 200 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×