BHEL Welder Recruitment 2022

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने पश्चिमी क्षेत्र में विधुत क्षेत्र में वेल्डर की भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन (No.FTA 01/2022) के अनुसार पात्र उम्मीदवारों से वेल्डर के 75 पदों पर आवेदन मांगे जा रहे हैं।

    • Educational News, Jobs News

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने पश्चिमी क्षेत्र में विधुत क्षेत्र में वेल्डर की भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन (No.FTA 01/2022) के अनुसार पात्र उम्मीदवारों से वेल्डर के 75 पदों पर आवेदन मांगे जा रहे हैं। इन पदों पर भर्ती निश्चित अवधि के आधार पर की जानी है और यह अवधि 12 महीने की होगी. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक करियर पोर्टल, careers.bhel.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से नवीनतम 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क :-

उम्मीदवार ध्यान दें कि भेल वेल्डर भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के बाद, उन्हें 13 मई 2022 तक विज्ञापन में दिए गए पते पर अपने दस्तावेजों और 200 रुपये के आवेदन शुल्क के डिमांड ड्राफ्ट के साथ उसका प्रिंट-आउट जमा करना होगा। हालांकि , दूरस्थ क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 मई 2022 है।

योग्यता :-
केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड में आईटीआई या एनटीसी यानी नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट प्राप्त किया हो। साथ ही, उम्मीदवारों के पास 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और उनकी आयु 26 अप्रैल 2022 को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया :-

बीएचईएल द्वारा वेल्डर के पदों पर स्किल टेस्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। स्किल टेस्ट के लिए रिक्तियों की संख्या से तीन गुना उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग उनके  परीक्षा अंकों के आधार पर की जाएगी और योग्यता सूची के अनुसार उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×