BPCL Recruitment 2022

भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड, कोच्चि रिफाइनरी ने ग्रेजुएट अपरेंटिस के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

    • Educational News, Jobs News

भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड, कोच्चि रिफाइनरी ने ग्रेजुएट अपरेंटिस के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन रिक्तियों को विभिन्न ट्रेडों के लिए निकाला गया है। अब ऐसे में सभी उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 08 सितंबर तक NATS पोर्टल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. वहीं, बीपीसीएल पोर्टल के माध्यम से आप 13 अगस्त 2022 तक आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट bharatpetroleum.in पर लॉग इन करना होगा।

महत्वपूर्ण तारीख :-

NATS पोर्टल में आवेदन की अंतिम तिथि: 08 सितंबर 2022

बीपीसीएल पोर्टल में आवेदन करने की अंतिम तिथि: 13 सितंबर 202

रिक्त विवरण :-

ग्रेजुएट अपरेंटिस के कुल 102 पदों में केमिकल इंजीनियरिंग 31, सिविल इंजीनियरिंग 08, कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग 09 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. वहीं इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग 05, मेटलर्जी इंजीनियरिंग 02 और सेफ्टी इंजीनियरिंग/सेफ्टी एंड फायर इंजीनियरिंग के 10 पद भरे जाएंगे। इसके अलावा, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग/एप्लाइड इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग/इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग में 09 रिक्तियां भरी जाएंगी।

योग्यता :-

ग्रेजुएट अपरेंटिस के विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा :-

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से 27 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को भी छूट दी जाएगी। इसके अलावा शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा, चयन प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×