CAT Admit Card 2021

    यदि आप प्रबंधन प्रवेश परीक्षा CAT 2021 की तैयारी कर रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण अपडेट आपके लिए है। कॉमन एडमिशन टेस्ट 2021 में प्रदर्शित होने की संभावना के कार्ड, उदाहरण के लिए आईआईएम अहमदाबाद द्वारा निर्देशित फेलिन 2021 टेस्ट, आज 27 अक्टूबर 2021 को दिया गया है। कैट टेस्ट गेटवे, iimcat.ac.in पर दिए गए अपडेट के अनुसार। आईआईएम अहमदाबाद द्वारा आज शाम 5 बजे से कैट एडमिट 2021 डाउनलोड कनेक्ट शुरू किया गया है। कैट 2021 की समय सारिणी के अनुसार, परीक्षण 28 नवंबर 2021 को आयोजन किया जाना है। परीक्षण तीन पारियों में और वेब पर (कंप्यूटर आधारित टेस्ट) मोड में स्थापित विभिन्न मूल्यांकन स्थानों पर किया जाएगा। देश भर में 158 शहरी केन्द्र।

    कैट प्रवेश पत्र 2021 डाउनलोड करने के निर्देश

    परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार प्राधिकरण साइट डाउनलोड कनेक्ट शुरू होने के बाद वास्तव में अपना कैट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करना चाहेंगे। प्रतियोगियों की साइट पर जाने के बाद, उन्हें लैंडिंग पृष्ठ पर सक्रिय होने के लिए कनेक्शन पर टैप करना होगा और बाद में डाउनलोड पृष्ठ पर अपनी सूक्ष्मताएं (नामांकन संख्या, और आगे) प्रस्तुत करना होगा। उसके बाद आवेदक वास्तव में स्क्रीन पर अपना कैट 2021 का कार्ड देखना चाहेंगे। इसका प्रिंट आउट लेने के बाद संवेदनशील डुप्लीकेट को भी उम्मीदवार द्वारा सुरक्षित रखा जाना चाहिए।

    CAT के एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड लिंक – Click to Connect

    कैट 2021 के लिए जाते समय, इंटरनेट आधारित डाउनलोड किए गए कैट एडमिट कार्ड 2021 के साथ एक वैध तस्वीर आईडी सत्यापन (आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, और आगे) बताना याद रखें। फिर, परीक्षा देने वालों को अपने साथ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, मोबाइल, लेखन सामग्री और काले चश्मे नहीं लाने चाहिए क्योंकि उन्हें मूल्यांकन समुदाय के अंदर अनुमति नहीं दी जाएगी।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×