CDAC Recruitment 2022

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार के तहत उन्नत कंप्यूटिंग के विकास केंद्र (सीडीएसी या सीडीएसी) ने देश के विभिन्न शहरों में स्थित कार्यालय में कुल 650 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार के तहत उन्नत कंप्यूटिंग के विकास केंद्र (सीडीएसी या सीडीएसी) ने देश के विभिन्न शहरों में स्थित कार्यालय में कुल 650 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। सीडैक द्वारा जारी विज्ञापन (सं.CORP/JIT/01/2022) के अनुसार विभिन्न डोमेन क्षेत्रों में प्रोजेक्ट एसोसिएट, प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट मैनेजर, प्रोग्राम मैनेजर, प्रोग्राम डिलीवरी मैनेजर, नॉलेज पार्टनर, सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, मॉड्यूल लीड और प्रोजेक्ट लीड पदों पर भर्ती होनी है। इन पदों के लिए जिन शहरों में रिक्तियां घोषित की गई हैं, उनमें बैंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, मोहाली, मुंबई, नोएडा, पुणे,  जम्मू, पटना, सिलचर आदि शामिल हैं। आवेदन प्रक्रिया 1 जुलाई 2022 से शुरू हो गई है और उम्मीदवार 20 जुलाई 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

शैक्षिक योग्यता :-
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को रिक्तियों से संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से डिग्री (यूजी / पीजी) उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु :-
प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु अधिकतम 30 वर्ष, प्रोजेक्ट इंजीनियर पदों के लिए 35 वर्ष और सभी पदों के लिए अधिकतम 56 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

ऐसे आवेदन करें :-

सीडीएसी द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट cdac.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि उन्हें इस भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क जमा नहीं करना है। उम्मीदवारों को आवेदन के दौरान अपनी स्कैन की हुई फोटो और बायोडाटा अपलोड करना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×