Central Bank of India Recruitment 2023

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने चीफ मैनेजर ग्रेड- IV और सीनियर मैनेजर ग्रेड -III के कुल 250 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

    • Educational News, Jobs News

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने चीफ मैनेजर ग्रेड- IV और सीनियर मैनेजर ग्रेड -III के कुल 250 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इस भर्ती में 50 रिक्तियां मुख्य प्रबंधक ग्रेड-IV के लिए हैं और 200 रिक्तियां वरिष्ठ प्रबंधक ग्रेड-III के लिए हैं। उम्मीदवारों को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट www.centralbankofindia.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन की प्रक्रिया 27 जनवरी, से शुरू हो गयी है आवेदन की प्रक्रिया11 फरवरी, 2023 को समाप्त होगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा से किया जाएगा।

योग्यता :-
मुख्य प्रबंधक- उम्मीदवारों के पास स्नातक (किसी भी विषय में) होना चाहिए. पीएसबी में एक अधिकारी के रूप में न्यूनतम 7 वर्ष का अनुभव।
वरिष्ठ प्रबंधक- स्नातक (किसी भी विषय में) के साथ पीएसबी में ऑफिसर के रूप में कम से कम 5 साल का अनुभव.

उम्र :-
वरिष्ठ प्रबंधक स्केल III 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए और मुख्य प्रबंधक स्केल IV 40 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

आवेदन शुल्क :-
अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी या महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क आवश्यक नहीं है। अन्य सभी कैटेगरी के आवेदकों के लिए 850 रुपये फीस होगी।

वेतन :-
चयनित होने पर मुख्य प्रबंधक उम्मीदवारों को 89,890 रुपये तक का भुगतान किया जाएगा।  वरिष्ठ प्रबंधक पद के लिए वेतन 78,230 रुपये तक का भुगतान किया जाएगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×