Central University Rajasthan Faculty Recruitment 2022

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान (CURAJ) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

    • Educational News, Jobs News

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान (CURAJ) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार CURAJ की आधिकारिक साइट craj.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 जून, 2022 तक है। अंतिम तिथि का विशेष ध्यान रखें और अंतिम समय से पहले आवेदन करें, क्योंकि कई बार आधिकारिक वेबसाइट पर अंतिम समय में लोड बढ़ने के कारण तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।आवेदन पत्र की हार्डकॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 24 जून, 2022 तक है।

आवेदन शुल्क :-

सहायक, एसोसिएट प्रोफेसर के लिए आवेदन करने वाले यूआर, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपये है। वहीं राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी और नियमित कर्मचारियों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। आवेदन किए गए पद के लिए भुगतान क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग या यूपीआई का उपयोग करके ऑनलाइन किया जाएगा। एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अलग-अलग आवेदन जमा करने होंगे। प्रत्येक आवेदन के लिए कुल शुल्क केवल एक बार भुगतान करना होगा। हालांकि, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एक बार भुगतान किया गया शुल्क वापस नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×