Coal India Recruitment 2022

कोल इंडिया लिमिटेड ने गेट 2022 स्कोर के आधार पर मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।कुल 1050 रिक्तियों को भरने के लिए यह भर्ती अभियान चलाया जा रहा है।

    • Educational News, Jobs News

कोल इंडिया लिमिटेड ने गेट 2022 स्कोर के आधार पर मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार 23 जून (सुबह 10.00 बजे) से आधिकारिक वेबसाइट Coalindia.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सीआईएल रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 जुलाई, 2022 है। यह भर्ती अभियान विभिन्न विषयों – खनन, सिविल, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, और सिस्टम और ईडीपी में कुल 1050 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

शैक्षिक योग्यता :-
न्यूनतम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग की संबंधित शाखा में बीई / बी.टेक / बी.एससी (इंजीनियरिंग) खनन, सिविल और इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार अनुशासन के लिए न्यूनतम योग्यता आवश्यकता है, जबकि सिस्टम और ईडीपी अनुशासन के लिए न्यूनतम योग्यता आवश्यक है। योग्यता न्यूनतम 60% अंकों के साथ कंप्यूटर साइंस/कंप्यूटर इंजीनियरिंग/आईटी या एमसीए में बीई/बी.टेक/बी.एससी (इंजीनियरिंग) है।

आयु :-
कोल इंडिया लिमिटेड द्वारा जारी अधिसूचना में दिए गए विवरण और आयु सीमा नियमों के अनुसार सामान्य (अनारक्षित) और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा 04 अगस्त 2021 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। श्रेणी-वार ऊपरी आयु में छूट लागू होगी।

चयन प्रक्रिया :-
योग्य उम्मीदवार इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट (गेट – 2022) के लिए उपस्थित हुए होंगे। GATE-2022 के स्कोर/स्कोर और आवश्यकता के आधार पर, उम्मीदवारों को आगे की चयन प्रक्रिया के लिए 1:3 के अनुपात में अनुशासन-वार शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। प्रत्येक विषय के लिए अंतिम मेरिट सूची GATE-2022 के स्कोर / अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी। कृपया ध्यान दें कि कोल इंडिया लिमिटेड की 2022 प्रबंधन प्रशिक्षु भर्ती के लिए, केवल गेट स्कोर/2021 और 2022 अंक मान्य होंगे या गेट स्कोर/अंक पहले या मान्य नहीं होंगे।

आवेदन शुल्क :-
सामान्य (अनारक्षित) / ओबीसी (क्रीमी लेयर और नॉन-क्रीमी लेयर) / ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 1000 रुपये की गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। कोल इंडिया लिमिटेड और उसकी सहायक कंपनियों के अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों / कर्मचारियों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×