CRIS Recruitment 2022

सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन सिस्टम (CRIS) ने असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर और असिस्टेंट डेटा एनालिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

    • Educational News, Jobs News

सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन सिस्टम (CRIS) ने असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर और असिस्टेंट डेटा एनालिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. तो, सभी उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और पात्र हैं, आधिकारिक साइट cris.org.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि :-

आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया  25 अप्रैल से शुरू होगी. आवेदन की आखिरी तारीख 24 मई 2022 हैं ।क्योंकि इसके बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

रिक्त पद :-
इस भर्ती अभियान के तहत कुल 150 पदों पर भर्ती की जाएगी। जारी जानकारी के अनुसार असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर (असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर, एएसई) के 144 और असिस्टेंट डाटा एनालिस्ट (एडीए) के 6 पदों पर भर्ती की जाएगी।

योग्यता और आयु :-

सहायक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और अन्य पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास निर्धारित शैक्षणिक योग्यता और आयु मानदंड को पूरा करने के साथ-साथ वैध गेट 2022 स्कोर होना चाहिए। दोनों पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 22 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×