CSIR-NCL Recruitment 2022

    • Educational News, Jobs News

सीएसआईआर-राष्ट्रीय रासायनिक प्रयोगशाला पुणे ने वैज्ञानिक, वरिष्ठ वैज्ञानिक और प्रधान वैज्ञानिक के पद पर नामांकन के लिए आवेदनों का स्वागत किया है। आवेदन पर बातचीत जारी है और वेब आधारित आवेदन भरने की अंतिम तिथि 10 मार्च है। उपयोग के मुद्रित संस्करण प्राप्त करने की अंतिम तिथि 21 मार्च है। इच्छुक और योग्य आवेदक वास्तव में सीएसआईआर-एनसीएल की प्राधिकरण साइट भर्ती.एनसीएल.रेस.इन पर बिंदुवार सूचना देख सकते हैं।

रिक्ति विवरण
20 रिक्तियों में से 10 रिक्तियों वैज्ञानिक के पद के लिए, 4 रिक्तियों वरिष्ठ वैज्ञानिक के पद के लिए और 6 रिक्तियों प्रधान वैज्ञानिक के पद के लिए हैं।

आयु सीमा
साइंटिस्ट के पद के लिए अधिकतम आयु 32 वर्ष होनी चाहिए। वरिष्ठ वैज्ञानिक के पद के लिए अधिकतम आयु 37 वर्ष और प्रधान वैज्ञानिक के पद के लिए अधिकतम आयु 45 वर्ष है।

आवेदन शुल्क
आवेदकों को 100 रुपये के आवेदन खर्च का भुगतान करना चाहिए।

आवेदन करें
आवेदकों से अपेक्षा की जाती है कि वे केवल प्राधिकरण साइट भर्ती.एनसीएल.रेस.इन के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करें और बाद में वेब-आधारित आवेदन संरचना के एक मुद्रित संस्करण के साथ-साथ शिक्षाप्रद प्रमाणीकरणों में से प्रत्येक के साथ, मार्क शीट भागीदारी घोषणाओं और अन्य के स्व-पुष्टि किए गए डुप्लिकेट .
सीएसआईआर-एनसीएल भर्ती इस स्थान पर रिकॉर्ड भेजें
सीएसआईआर – राष्ट्रीय रासायनिक प्रयोगशाला, डॉ होमी भाभा रोड, पुणे – 411008 (महाराष्ट्र)।

महत्वपूर्ण सूचना
यदि आवेदन किसी अन्य व्यवस्था में जमा किया जाता है, तो उसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×