DDA Recruitment 2022

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने जूनियर इंजीनियर सिविल, इलेक्ट्रिकल, जूनियर ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती निकाली गई है

    • Educational News, Jobs News

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने जूनियर इंजीनियर सिविल, इलेक्ट्रिकल, जूनियर ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती निकाली गई है. इसके तहत 239 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जुलाई 2022 है। उम्मीदवार ध्यान दें कि अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। डीडीए इन पदों पर ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा।

महत्वपूर्ण तिथि :-

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 11 जून 2022

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि – 10 जुलाई 2022

ऑनलाइन परीक्षा की संभावित तिथि – 01 सितंबर से 30 सितंबर 2022

रिक्त पदो विवरण :-

सहायक निदेशक के 01 पदों पर, कनिष्ठ अभियंता सिविल के 220 पदों और जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल सिविल और मैकेनिकल के 35 पदों पर की जाएगी. इसके अलावा जूनियर ट्रांसलेटर 06 और प्लानिंग असिस्टेंट के 15 पदों पर भर्ती की जाएगी. कुल पद 279 है।

आयु :-
सहायक निदेशक के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा जेई पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 27 वर्ष होनी चाहिए। इसके साथ ही जूनियर ट्रांसलेटर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। वहीं, योजना सहायक के पद पर आवेदन करने की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को सरकार के नियमानुसार आयु में छूट दी जाएगी। वहीं, इस पद से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×