Delhi Jal Board Recruitment 2021

    दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली सरकार ने सीनियर फेलो के 5 पदों, फेलो के 10 पदों और एसोसिएट फेलो के 15 पदों पर नामांकन के लिए विज्ञापन दिया है। 30 नवंबर 2021 को बोर्ड द्वारा दिए गए नामांकन नोटिस के अनुसार, प्रचारित पूर्ण 30 पदों पर भर्ती के लिए योग्य दावेदार से आवेदनों का स्वागत किया जा रहा है। आवेदकों को यह ध्यान रखना चाहिए कि दिल्ली जल बोर्ड द्वारा पदोन्नत सभी फेलो पदों को अनुबंध के आधार पर सूचीबद्ध किया जाना है और यह पद अस्थायी (गैर-आधिकारिक) हैं। इन पदों पर प्रत्यायोजित प्रतियोगियों के पास दिल्ली जल बोर्ड में इन पदों पर सामान्य एवं दीर्घकालीन व्यवस्था प्राप्त करने का विकल्प नहीं होगा।

    इस तरह आवेदन करें

    इच्छुक आवेदक दिल्ली जल बोर्ड की प्राधिकरण साइट, delhijalboard.nic.in पर दिए गए कनेक्शन से या नीचे दिए गए तत्काल कनेक्शन से नामांकन चेतावनी डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए आवेदन संरचना नामांकन चेतावनी में ही दी गई है। इस एप्लिकेशन संरचना को प्रिंट करें, इसे पूरी तरह से भरें और इसके फ़िल्टर किए गए डुप्लिकेट और संलग्न अभिलेखागार को djbact1@gmail.com पर दी गई ईमेल आईडी पर भेजें। आवेदक विज्ञापन के वितरण की तिथि से 45 दिनों के भीतर ईमेल द्वारा आवेदन भेज सकते हैं।

    दिल्ली जल बोर्ड भर्ती अधिसूचना और आवेदन पत्र 2021 डाउनलोड लिंकClick Here

    आवेदन करने से पहले योग्यता जान लें

    दिल्ली जल बोर्ड की भर्ती चेतावनी के अनुसार, एसोसिएट फेलो पदों के लिए कम से कम 60% टिकटों के साथ स्नातक और अप-एंड-कॉमर्स आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही, आवेदक 60% छापों के साथ और व्यक्तिगत पदों के लिए स्नातक या पीजी स्तर पर तीन साल का अनुभव और स्नातक में 5 साल के अनुभव के साथ 60 प्रतिशत अंक या 60% छाप के साथ पीजी और वरिष्ठ व्यक्ति के लिए 3 साल का अनुभव आवेदन कर सकते हैं। पद।

    पदों के अनुसार वेतन

    सीनियर फेलो- 2 लाख रुपये प्रति माह

    फेलो – 1.25 लाख रुपये प्रति माह

    एसोसिएट फेलो- 75 हजार रुपये प्रतिमाह

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×