Delhi Police Head Constable Recruitment 2022

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के रिक्त पदों की भर्ती के लिए नोटिस जारी किया गया है।

    • Educational News, Jobs News

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के रिक्त पदों की भर्ती के लिए नोटिस जारी किया गया है। एसएससी द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, कर्मचारी चयन आयोग दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) पदों के लिए कंप्यूटर आधारित मोड में दिल्ली पुलिस परीक्षा 2022 आयोजित करेगा। दिल्ली पुलिस में इस भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा, आवश्यक योग्यता और आवेदन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर 17 मई 2022 को जारी की जाएगी। एसएससी द्वारा दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 जून 2022 है।

आवेदन प्रक्रिया :-

एसएससी द्वारा दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती 2022 के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पहले आयोग की वेबसाइट ssc.nic.in  पर पंजीकरण करके और फिर आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के माध्यम से लॉग इन करके अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन शुल्क :-

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है। हालांकि, एससी/एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क माफ किया गया है।

परीक्षा :-

कर्मचारी चयन आयोग के वर्ष 2021-22 के परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार, दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती 2022 परीक्षा सितंबर के महीने में आयोजित की जानी है। परीक्षा की सटीक तारीखों की घोषणा एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती 2022 अधिसूचना में की जा सकती है। इसके साथ ही, दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल अधिसूचना 2022 में परीक्षा में शामिल होने के लिए आवश्यक प्रवेश पत्र बनाने की संभावित तिथि की जानकारी भी घोषित की जाएगी।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×