DTU में 22 प्रोफेसर और एसोसिऐट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती

    दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर और असोसिऐट प्रोफेसर पदों के लिये आवेदन मांगे हैं, योग्य उम्मीदवार जल्द आवेदन करें.

    Delhi Technological University Recruitment 2020:  दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने रिक्रूटमेंट 2020 के तहत 22 प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किये हैं. अंतिम तिथि केवल चार दिनों बाद यानी  24 फरवरी 2020 है. इसलिये बिलकुल भी विलंब न करें और जितना जल्दी हो सके आवेदन कर दें. ज्यादा जानकारी के लिये यूनिवर्सिटी की वेबसाइट देख सकते हैं. वेबसाइट का पता है www.dtu.ac.in.

     

    वैकेंसी का विवरण-

     

    दिल्ली टेक्नोलाजिकल यूनिवर्सिटी में निकली वैकेंसी का विवरण इस प्रकार है.

     

    प्रोफेसर- 05 पद

     

    एसोसिएट प्रोफेसर- 17 पद

     

    शैक्षिक योग्यता-

    प्रोफेसर- बिजनेस मैनेजमेंट या एडमिनिस्ट्रेशन में फर्स्ट क्लास मास्टर डिग्री या संबंधित विषय में दो साल का फुल टाईम पीजीडीएम किये उम्मीदवार इस पद के लिये अप्लाई कर सकते हैं. यह डिग्री किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ली गयी हो ये आवश्यक है. इसके साथ ही अगर संबंधित विषय में एम.टेक किया है तो भी आवेदन कर सकते हैं.

     

    एसोसिएट प्रोफेसर- बिजनेस मैनेजमेंट या एडमिनिस्ट्रेशन में फर्स्ट क्लास मास्टर डिग्री या संबंधित विषय में दो साल का फुल टाईम पीजीडीएम किये उम्मीदवार इस पद के लिये अप्लाई कर सकते हैं. यह डिग्री किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ली गयी हो ये आवश्यक है. डिप्लोमा ऐआईसीटीई या यूजीसी से मान्यता प्राप्त होना चाहिए. इसके साथ ही अगर संबंधित विषय में एम.टेक किया है तो भी आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिये अगर आपने सीए या सीए से संबंधित विषय में पढ़ाई की है तो ऐडेड एडवांटेज के तौर पर गिना जायेगा.

     

    कैसे करें आवेदन-

    इच्छुक उम्मीदवार 24 जनवरी 2020 के पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके बाद भरे हुए अप्लीकेशन की हार्ड कॉपी साथ ही ऐनेक्सर एक दो और तीन का प्रिंट आउट निकाल लें. इसके अलावा सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स भी एक साथ, एक जगह इकट्ठा कर लें. इसके बाद यह रजिस्ट्रार, दिल्ली यूनिवर्सिटी के नाम भेज दें.

    This news taken from abplive.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×