DMRC Admit Card: दिल्ली मेट्रो एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव सीबीटी परीक्षा का कॉल लेटर जारी

    दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आयोजित होने वाली सीबीटी परीक्षा का कॉल लेटर जारी कर दिया है. सीबीटी एडमिट कार्ड इस लिंक से कर सकते हैं डाउनलोड

    DMRC Admit Card released 2020: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों के लिए होने वाली कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट अर्थात सीबीटी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन अभ्यर्थियों ने इन पदों पर भर्ती होने के लिए आवेदन किया था वे डीएमआरसी एडमिट कार्ड 2020 ऑफिशियल वेबसाइट से या फिर नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं. डीएमआरसी सीबीटी एडमिट कार्ड 2020 को डाउनलोड करने का लिंक आज दिनांक 3 फरवरी 2020 से एक्टिव हो गया है.

     

    डीएमआरसी सीबीटी परीक्षा तिथि

    डीएमआरसी एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव सीबीटी परीक्षा 17 फरवरी 2020 से 21 फरवरी 2020 तक, 23 फरवरी और 26 फरवरी 2020 को दिल्ली के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जायेगी. यह परीक्षा तीन शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. अभ्यर्थी के एडमिट कार्ड पर रोल नंबर परीक्षा तिथि, समय और शिफ्ट नंबर तथा परीक्षा केंद्र का नाम अंकित रहेगा. अभ्यर्थियों को कॉल लेटर पर अंकित परीक्षा केंद्र पर परीक्षा प्रारंभ होने 1 घंटे पहले पहुंच जाना चाहिए.

     

    डीएमआरसी एग्जीक्यूटिव और नॉनएग्जीक्यूटिव भर्ती 2020

    विदित हो कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 14 दिसंबर 2019 को एक ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी किया था जिसका नोटिफिकेशन संख्या DMRC/HR/RECTT./I/2019 Dated: 14.12.2019 है. इस नोटिफिकेशन के माध्यम से एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए पात्र भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया था. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 14 दिसंबर 2019 से 13 जनवरी 2020 तक किये गये थे. लाखों की संख्या में आवेदकों ने इन पदों पर भर्ती होने के लिए आवेदन किया था.

     

    डीएमआसी सीबीटी परीक्षा 2020 का एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

      • अभ्यर्थी सबसे पहले डीएमआरसी की ऑफिशिलयल वेबसाइट को लॉग इन करें,
      • होम पेज ‘कैरियर्स’ लिंक पर क्लिक करें. क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा.
      • नये पेज पर सीरियल नंबर 8 (DMRC/HR/Rectt./I/2019) में अप्लीकेंट लॉग इन के लिंक को क्लिक करने से फिर एक नया पेज खुलेगा.
      • इस पेज पर यथा स्थान यूजर आईडी और पासवर्ड भरकर लॉग-इन पर क्लिक करें.
      • इसके क्लिक करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर शो हो जायेगा.

    इसे डाउनलोड करें. तथा परीक्षा देने जाते समय इसे साथ जरूर ले जाएं.

    This news taken from abplive.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×