DRDO CEPTTAM Recruitment

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) एडमिन और एलाइड कैडर में 1061 पदों पर भर्ती कर रहा है

    • Educational News, Jobs News

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) एडमिन और एलाइड कैडर में 1061 पदों पर भर्ती कर रहा है आवेदन प्रक्रिया 7 नवंबर 2022 से शुरू की जा रही है। उम्मीदवार 7 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर आवेदन कर सकेंगे।

योग्यता :-
आशुलिपिक ग्रेड 1 पदों के लिए उम्मीदवारों को स्नातक की शर्त के साथ-साथ आशुलिपि में वांछित गति को पूरा करना होगा। इसी तरह जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर के लिए अंग्रेजी/हिंदी में पीजी और एक विषय के रूप में हिंदी/इंग्लिश ग्रेजुएशन की पढ़ाई होनी चाहिए।

Notification :- Click Here 

इस तरह आवेदन करें :-
उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाना होगा और फिर करियर सेक्शन में सेप्टम के लिंक पर क्लिक करना होगा। उसके बाद विज्ञापन अनुभाग में DRDO Septum 10 A&A लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद उम्मीदवार नए पेज पर दिए गए लिंक से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकेंगे या ऑनलाइन आवेदन पेज पर जा सकेंगे। आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरण के साथ लॉग इन करके आवेदन जमा करना होगा।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन के दौरान 100 रुपये का शुल्क देना होगा। महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/दिव्यांग/पूर्व कर्मचारी श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को शुल्क नहीं भरा जाना है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×