DRDO Recruitment 2021

    रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने व्यावसायिक समाचार (20 – 26) नवंबर 2021 में JRF पदों के लिए कार्य नोटिस दिया है। ये पद DRDO परियोजना रक्षा प्रयोगशाला, जोधपुर (राजस्थान) में उपलब्ध हैं। यहां डीआरडीओ की मैटेरियल्स क्लस्टर लैबोरेटरी है। इच्छुक और योग्य आवेदक 06 दिसंबर 2021 से बुक की गई वॉक इन मीट में जा सकते हैं।

    इस नामांकन के साथ पहचाना गया डेटा नीचे दिया गया है। आवेदन करने से पहले प्राधिकरण नोटिस को सावधानी से पढ़ें। अवसर के साथ पहचाने गए अधिक डेटा के लिए, आप प्राधिकरण साइट पर जा सकते हैं।

    महत्वपूर्ण तिथि:-

    वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि: 06/07/08/09 दिसंबर 2021

    रिक्ति विवरण:-

    जूनियर रिसर्च फेलो (जेआरएफ) – 11 पद

    भौतिकी पर -04

    विज्ञान 03 पद

    इलेक्ट्रॉनिक्स 03 पद

    मैकेनिकल -01 पद

    शैक्षिक योग्यता:—

    सीएसआईआर-यूजीसी (नेट), एमएचआरडी (गेट) या ज़ेस्ट द्वारा निर्देशित शीर्ष पायदान और राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (एनईटी) क्षमता के साथ भौतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर डिग्री (एमएससी या समान)। या दूसरी ओर नेट/गेट क्षमता के साथ मैटेरियल साइंस/नैनोटेक्नोलॉजी में प्रोफेशनल कोर्स (बी.ई./बी.टेक) में प्रथम श्रेणी स्नातक की डिग्री। या दूसरी ओर स्नातक और स्नातकोत्तर दोनों स्तरों पर सामग्री विज्ञान/नैनो प्रौद्योगिकी में व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रथम श्रेणी स्नातकोत्तर (एम.ई./एम.टेक) डिग्री।

    DRDO JRF भर्ती 2021 स्थिति अधिसूचना के बाद जाने का सबसे प्रभावी तरीका: –

    इच्छुक और योग्य आवेदक नोटिस में संदर्भित पदों और समय सारिणी के लिए 06 से 08 दिसंबर 2021 को वॉक-इन-मीट में उपस्थित हो सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×