DSSSB Recruitment 2022

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड DSSSB ने TGT और PGT के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है

    • Educational News, Jobs News

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड DSSSB ने TGT और PGT के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके तहत दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने TGT, PGT के 547 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. DSSSB ने आज यानी 28 जुलाई 2022 को रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 अगस्त रात 11:59 बजे तक है.

रिक्त पद :-
DSSSB भर्ती द्वारा जारी जानकारी के अनुसार, यह भर्ती अभियान TGT, PGT प्रबंधक (लेखा), उप प्रबंधक (लेखा), सहायक स्टोर कीपर और अन्य पदों के लिए 547 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है. है।

आवेदन शुल्क :-
डीएसएसएसबी की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक टीजीटी और पीजीटी के विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा. हालांकि, महिला उम्मीदवारों और एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और भूतपूर्व सैनिकों से संबंधित उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

चयन प्रक्रिया :-

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) की ओर से टीजीटी और पीजीटी के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन टियर वन/टू टियर परीक्षा योजना और कौशल परीक्षा/शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण/ड्राइविंग टेस्ट, के माध्यम से किया जाएगा। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×