ECIL Recruitment 2022

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) ने अनुबंध के आधार पर रिक्तियां जारी की हैं। इसके अनुसार कुल 70 पद भरे जाएंगे।

    • Educational News, Jobs News

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) ने अनुबंध के आधार पर रिक्तियां जारी की हैं। इसके अनुसार कुल 70 पद भरे जाएंगे। सभी उम्मीदवार जो इस पद के लिए आवेदन करना चाहते है, इसके लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in पर जाकर पूरी जानकारी हासिल करनी होगी।

रिक्त  पद विवरण :-
यूआर -32 पद
ईडब्ल्यूएस -3 पद
ओबीसी -3 पद
एससी -18 पद
एसटी -5 पद

योग्यता :-
तकनीकी अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 60% अंकों के साथ प्रासंगिक विषय में बी.टेक या बीई की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले शैक्षिक योग्यता की विस्तार से जांच करने के लिए अधिसूचना देखें।

इस तरह नोटिफिकेशन डाउनलोड करें :-

सबसे पहले उम्मीदवारों को इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) की आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in पर जाना होगा। इसके बाद, आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध करंट जॉब ओपनिंग सेक्शन में जाएं। अब अनुबंध के आधार पर तकनीकी अधिकारी के चयन के लिए वॉक-इन इंटरव्यू लिंक पर क्लिक करें। अब उस पर क्लिक करने के बाद, आपको एक नई विंडो में ईसीआईएल भर्ती 2022 नौकरी अधिसूचना की पीडीएफ मिल जाएगी।

चयन :-
उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। इंटरव्यू 13 और 14 नवंबर, 2022 को आयोजित किया जाएगा.

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×