ECIL recruitment 2022

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) ने जूनियर तकनीशियन पदों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इस हिसाब से 1625 पदों पर भर्ती की जाएगी.

    • Educational News, Jobs News

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) ने जूनियर तकनीशियन पदों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इस हिसाब से 1625 पदों पर भर्ती की जाएगी. वहीं इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आखिरी दिन यानी 1 अप्रैल से शुरू हो गई है और यह 11 अप्रैल तक चलेगी. ऐसे में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार ईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रिक्त पद :-
ईसीआईएल द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, कुल 1625 रिक्तियों में से 814 रिक्तियां इलेक्ट्रॉनिक्स मैकेनिक के पद के लिए, 184 इलेक्ट्रीशियन के पद के लिए हैं। वहीं, शेष 627 रिक्त पदों पर फिटरों की नियुक्तियां की जाएंगी।

उम्र :-
वहीं, उम्मीदवारों की आयु 31 मार्च को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी. इसके अलावा उम्मीदवार एक और बात ध्यान दें कि यह रिक्ति अनुबंध के आधार पर निकाली गई है।

आवेदन के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो :-

जूनियर तकनीशियन के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को ईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर करियर टैब और फिर ई-रिक्रूटमेंट पर क्लिक करें। अब उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है “विज्ञापन के खिलाफ अनुबंध पदों पर जूनियर तकनीशियन संख्या 13/2022 के लिए आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें। इसके बाद अप्लाई लिंक पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र भरें। फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×