EIL Recruitment 2022

    भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों और नवरत्नों में से एक इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) ने विभिन्न प्रबंधकीय पदों पर भर्ती विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा  2 फरवरी 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.11/2021-22) के अनुसार मैनेजर, सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर और डिप्टी जनरल मैनेजर के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। ईआइएल द्वारा इन पदों पर स्थायी आधार पर नियुक्ति की जानी है।

    नोटिफिकेशन – Click Here

    महत्पूर्ण तिथि :-

    ईआइएल में विभिन्न पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 2 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 22 फरवरी 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

    योग्यता :-
    ईआइएल भर्ती 2022 अधिसूचना के अनुसार मैनेजर पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 65 फीसदी अंकों के साथ बीई/बीटेक/बीएससी (इंजीनियरिंग) में डिग्री या समकक्ष योग्यता उत्तीर्ण किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित कार्य का कम से कम 8 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

    आयु :-
    सीनियर मैनेजर पदों के लिए समान योग्यता के साथ 12 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और आयु सीमा 40 वर्ष है। एजीएम पदों के लिए 16 वर्ष का अनुभव व आयु अधिकतम 44 वर्ष होनी चाहिए ।डीजीएम पदों के लिए 19 वर्ष का अनुभव और आयु सीमा अधिकतम 47 वर्ष निर्धारित है।

    ऐसे करें आवेदन :-

    ईआइएल मैनेजर भर्ती 2022 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, recruitment.eil.co.in पर कैरियर सेक्शन में दिए गए लिंक  अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। इसके बाद उम्मीदवारों पहले पंजीकरण करना होगा और फिर अपने पंजीकृत विवरणों के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार सम्बन्धित पद के लिए अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के बाद उम्मीदवार  अप्लीकेशन की सॉफ्ट कॉपी डाउनलोड करके सेव कर ले।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×