ESIC MTS Admit Card 2022

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) ने मल्टी के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के तहत पहले चरण में आयोजित होने वाली चरण 1 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है।

    • Educational News, Exam News

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) ने मल्टी के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के तहत पहले चरण में आयोजित होने वाली चरण 1 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है। टास्किंग स्टाफ (एमटीएस)। एमटीएस चरण 1 परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक ईएसआईसी द्वारा आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर बुधवार, 13 अप्रैल को सक्रिय किया गया था, जिसके माध्यम से उम्मीदवार 7 मई तक डाउनलोड कर सकेंगे।

 एडमिट कार्ड  डाउनलोड करने के स्टेप्स :-

जिन उम्मीदवारों ने ईएसआईसी में मल्टी टास्किंग स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन किया है, उन्हें अपना ईएसआईसी एमटीएस एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in  पर जाने के बाद  भर्ती सेक्शन में जाना होगा। उसके बाद उम्मीदवार एमटीएस के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करके एडमिट कार्ड डाउनलोड पेज पर पहुंच सकते हैं।  इसके बाद उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या जन्मतिथि फील कर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। एडमिट कार्ड प्रिंट करने के बाद उसकी सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम द्वारा देश भर में स्थित विभिन्न कार्यालयों में मल्टी-टास्किंग स्टाफ और अन्य पदों की कुल 3600 से अधिक रिक्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 15 जनवरी से 15 फरवरी 2022 तक आयोजित की गई थी। एमटीएस पदों के लिए परीक्षा 7 मई 2022 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा 60 मिनट की होगी और कुल 200 अंकों की होगी और विभिन्न विषयों से कुल 100 प्रश्न पूछे जाएंगे।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×