ESIC SSO Recruitment 2022

    • Educational News, Jobs News

राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) ने सामान्य आधार पर सामाजिक सुरक्षा अधिकारी (एसएसओ)/प्रबंधक ग्रेड-2/अधीक्षक के पदों के लिए सीधी भर्ती विज्ञापन दिया है। ग्यारह मार्च 2022 को संगठन द्वारा दिए गए ईएसआईसी एसएसओ भर्ती 2022 वाणिज्यिक के अनुसार, 93 अवसरों के लिए उम्मीदवार को चुना जाना है। इनमें से 43 अवसर खुले हैं, जबकि 24 ओबीसी, 9 एससी, 8 एसटी और 9 ईडब्ल्यूएस भाग उम्मीदवार के लिए बचाए गए हैं।

ईएसआईसी एसएसओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन शुरू

ईएसआईसी द्वारा एसएसओ भर्ती के लिए विज्ञापन दिए जाने के अगले दिन 12 मार्च से उपयोग की प्रक्रिया भी इसी तरह शुरू हो गई है। ऐसी स्थिति में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार कंपनी की प्राधिकरण साइट esic.nic.in पर नामांकन क्षेत्र में दिए गए कनेक्शन के माध्यम से जा सकते हैं, उदाहरण के लिए नीचे दिए गए तत्काल कनेक्शन से ऑनलाइन आवेदन पृष्ठ। ईएसआईसी ने उपयोग की अंतिम तिथि 12 अप्रैल 2022 तय की है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें इसी तरह की तारीख तक वेब-आधारित मोड के माध्यम से 500 / – रुपये के अनुशंसित आवेदन व्यय का भुगतान करना होगा और इसके अलावा महत्वपूर्ण संशोधन / निवारण करना होगा। . किसी भी स्थिति में, उसके बाद प्रतियोगी वास्तव में अपने ईएसआईसी एसएसओ एप्लीकेशन 2022 से प्रिंट को एप्लीकेशन गेटवे से 27 अप्रैल तक हटाना चाहेंगे।

ईएसआईसी एसएसओ भर्ती 2022: पात्रता मानदंड

सामाजिक सुरक्षा अधिकारी (एसएसओ) / प्रबंधक ग्रेड – 2 / अधीक्षक के पदों के लिए आवेदन करने में सक्षम आवेदक किसी कथित विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण नहीं होने की संभावना अधिक है। साथ ही, कैंडिडेट के पास ऑफिस सूट और डाटा सेट सहित पीसी पर चिप करने का विकल्प होना चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवार की आयु 12 अप्रैल 2022 को 21 वर्ष से कम और 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयोजित वर्गीकरण (एससी, एसटी, ओबीसी, एससी, एसटी, ओबीसी, इत्यादि)

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×