Gargi College DU Recruitment 2022

दिल्ली विश्वविद्यालय में गैर-शिक्षण पदों पर नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए नौकरी की खबर। विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज द्वारा विभिन्न गैर-शिक्षण पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है।

    • Educational News, Jobs News

दिल्ली विश्वविद्यालय में गैर-शिक्षण पदों पर नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए नौकरी की खबर। विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज द्वारा विभिन्न गैर-शिक्षण पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। कॉलेज द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, लैब अटेंडेंट, लाइब्रेरी अटेंडेंट, जूनियर असिस्टेंट, लैब असिस्टेंट और सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के कुल 23 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं

महत्वपूर्ण तारीख :-

ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 2 अप्रैल से शुरू होगी और उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन मोड में रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 21 दिनों के भीतर या 23 अप्रैल 2022 तक जमा कर सकेंगे।

योग्यता :-

सीनियर पर्सनल असिस्टेंट- तीन साल के अनुभव के साथ ग्रेजुएशन डिग्री. इसके अलावा, अंग्रेजी में डिक्टेशन, ट्रांसक्रिप्शन और कंप्यूटर प्रवीणता। आयु सीमा अधिकतम 35 वर्ष।
लैब असिस्टेंट- 10+2 पास या साइंस सब्जेक्ट के साथ ग्रेजुएशन डिग्री. आयु सीमा अधिकतम 30 वर्ष।
लैब अटेंडेंट- विज्ञान विषय के साथ 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण. आयु सीमा अधिकतम 30 वर्ष।
कनिष्ठ सहायक – 10+2 विज्ञान विषयों के साथ उत्तीर्ण और अंग्रेजी में टाइपिंग गति 35 शब्द प्रति मिनट या हिंदी में 30 शब्द प्रति मिनट। आयु सीमा अधिकतम 27 वर्ष।
लाइब्रेरी अटेंडेंट- 10वीं पास और लाइब्रेरी साइंस/लाइब्रेरी एंड इंफॉर्मेशन साइंस में सर्टिफिकेट. आयु सीमा अधिकतम 30 वर्ष।

आवेदन शुल्क :-

आवेदन के दौरान अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए शुल्क 750 रुपये है। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है।

इस तरह आवेदन करें :-

गार्गी कॉलेज, डीयू नॉन-टीचिंग पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट garrgicollege.in पर सक्रिय होने वाले ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×