GPSSB Recruitment 2022

    गुजरात पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (GPSSB) ने स्टैटिसटिकल असिस्टेंट सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार GPSSB Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट gpssb.gujarat.gov.in पर 5 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 जनवरी से शुरू की जा चुकी है। इसके लिए अनारक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को 100 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

    रिक्त पद ;-
    इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 344 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, स्टैटिसटिकल असिस्टेंट के 84 पद, सोशल वेलफेयर इंस्पेक्टर के 7 पद, एक्सटेंशन ऑफिसर के 4 पद और लाइस्टोक इंस्पेक्टर के 249 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

    शैक्षिक योग्यता :-
    स्टैटिसटिकल असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए।

    आयु :-
    इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×