HAL Recruitment 2021

    हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदनों का स्वागत किया है. इसके तहत स्टाफ नर्स, फिजियोथेरेपिस्ट, फार्मासिस्ट और ड्रेसर के पदों पर भर्ती की जाएगी. ऐसे में आवेदक जिन्हें इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना है, वे प्राधिकरण की साइट hal-india.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि इन पदों पर आवेदन करने से पहले, निर्देश को ध्यान से पढ़ें।

    प्राधिकरण साइट पर जाने के लिए इस तत्काल कनेक्शन पर क्लिक करेंClick to connect

    याद रखें ये तारीखें

    ऑनलाइन आवेदन की तिथि – 24 नवंबर 2021

    वेब पर आवेदन करने की अंतिम तिथि – 14 दिसंबर 2021

    वैकेंसी  विवरण

    स्टाफ नर्स – 07

    मनोचिकित्सक – 01

    औषधि विशेषज्ञ  – 01

    ड्रेसर – 01

    निर्देश क्षमता

    स्टाफ नर्स के पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों के पास किसी भी संस्थान से डिप्लोमा इन जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (3 वर्ष) के साथ पीयूसी होना चाहिए। जबकि साइकोथेरेपिस्ट के पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों के पास पीयूसी (पीसीबी) के साथ फिजियोथेरेपी में डिप्लोमा (2 वर्ष) होना चाहिए।

    शुल्क चार्ज

    इन आवेदन करने वाले यूआर / ओबीसी आवेदकों को 200 रुपये का शुल्क देना होगा। एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी आवेदक के लिए कोई शुल्क नहीं है। साथ ही इस पद के साथ पहचानी गई उम्र के साथ पहचाने गए डाटा की जांच करने के लिए आवेदक प्राधिकरण प्रवेश द्वार पर मौजूद नोटिस की जांच कर सकते हैं।

    चुनाव

    इन पदों के लिए संभावना का निर्धारण कम्पोज्ड असेसमेंट पर आधारित होगा। जबकि, इस सूचीकरण इंटरैक्शन के साथ पहचाने गए अधिक डेटा के लिए, आवेदक प्राधिकरण साइट पर जा सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×