High Court Recruitment 2021-22

    पंजाब और हरियाणा के उच्च न्यायालय (S.S.S.C.) ने पंजाब और हरियाणा के अधीनस्थ न्यायालयों में आशुलिपिक के 35 पदों पर नामांकन के लिए आवेदनों का स्वागत किया है। इच्छुक और योग्य आवेदक प्राधिकरण साइट पर जाकर पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए 15 जनवरी 2022 निर्धारित की गई है।

    35 पदों पर होगा नामांकन
    पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय भर्ती 2021-22 नौकरी अधिसूचना के लिए आवेदन करने के लिए प्रतियोगियों के पास विशिष्ट शिक्षाप्रद क्षमता होनी चाहिए जिसमें बैचलर ऑफ आर्ट्स या बैचलर ऑफ साइंस या नोटिस में संदर्भित अतिरिक्त क्षमता के साथ तुलनीय होना चाहिए। इस नामांकन के माध्यम से 35 रिक्त पदों को भरा जाएगा। दिए गए नोटिस के अनुसार, आवेदन करने वाले आवेदकों को 100 शब्‍द प्रति मिनट की गति से पत्राचार करना चाहिए। अंग्रेजी शॉर्टहैंड में और पीसी पर प्रत्येक क्षण 20 शब्दों की गति से (वर्ड प्रोसेसिंग टेस्ट) को समझने का विकल्प होना चाहिए।

    महत्वपूर्ण तिथियां:-
    आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15 जनवरी, 2022

    रिक्ति विवरण:-
    सीनियर स्केल स्टेनोग्राफर: 35 पद

    शैक्षिक क्षमता:-
    उपरोक्त पद के लिए आधार क्षमता कला स्नातक या कला स्नातक की डिग्री है।
    – विज्ञान या समान और एक कथित विश्वविद्यालय से क्षमता।
    – पीसी की गतिविधि (वर्ड हैंडलिंग और स्प्रेड शीट)।

    आवेदन करने के निर्देश :-
    इच्छुक और योग्य आवेदक नवीनतम जनवरी 15, 2022 पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन मोड सिर्फ आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने से पहले दिए गए नोटिस को ध्यान से देखें।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×