HPCL Recruitment 2022

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड(HPCL) द्वारा भर्ती अधिसूचना जारी की गई है। जिसके अनुसार एचपीसीएल द्वारा विभिन्न पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

    • Educational News, Jobs News

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड(HPCL) द्वारा भर्ती अधिसूचना जारी की गई है। जिसके अनुसार एचपीसीएल द्वारा विभिन्न पदों पर भर्तियां की जाएंगी। जिसके लिए उम्मीदवार आज से आवेदन कर सकेंगे। इच्छुक उम्मीदवार एचपीसीएल की आधिकारिक साइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 जुलाई रखी गई है.

पद विवरण :-
इस भर्ती अभियान के माध्यम से मैकेनिकल इंजीनियर के 103 पद, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 42 पद, इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियर के 30 पद, क्वालिटी कंट्रोल ऑफिसर के 27 पद, सिविल इंजीनियर के 25 पद, चार्टर्ड अकाउंटेंट के 15 पद, केमिकल इंजीनियर के 7 पद, सूचना प्रणाली अधिकारी। विधि अधिकारी के 5 पदों, विधि अधिकारी के 7 पदों, वरिष्ठ प्रबंधक विद्युत के 3 पदों, कल्याण अधिकारी के 2 पदों और सुरक्षा अधिकारी के 13 पदों पर भर्ती होगी.

आवेदन शुल्क :-
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करना होगा। सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा।

इस तरह आवेदन करें :-
इस भर्ती के लिए उम्मीदवार एचपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट hindustanpetroleum.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उम्र :-
मैकेनिकल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, सिविल इंजीनियर और केमिकल इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की उम्र 25 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

चयन प्रक्रिया :-
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, ग्रुप टास्क और पर्सनल इंटरव्यू आदि के आधार पर किया जाएगा

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×