HPSC ADO Admit Card 2022

हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने कृषि विकास अधिकारी (ADO) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

    • Educational News, Exam News

हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने कृषि विकास अधिकारी (ADO) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिसे उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। हरियाणा लोक सेवा आयोग इस भर्ती के तहत कृषि एवं किसान कल्याण विभाग में एडीओ के 600 पदों को भरेगा।

परीक्षा :-
एचपीएससी कृषि विकास अधिकारी परीक्षा 16 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा की कुल अवधि 2 घंटे की होगी। परीक्षा सुबह 10 बजे से शुरू होकर दोपहर 12 बजे तक चलेगी।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड :-
चरण 1:- सर्वप्रथम उम्मीदवार हरियाणा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाएं
चरण 2:- उम्मीदवार के होम पेज पर अगला, ‘कृषि विकास अधिकारी के पदों के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें’ लिंक पर क्लिक करें
चरण 3:- अब उम्मीदवार अपना यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें और सबमिट करें
चरण 4:- फिर उम्मीदवार एचपीएससी एडीओ प्रवेश पत्र स्क्रीन पर दिखाई देगा
चरण 5:- उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंट आउट निकाल लें

दिशा -निर्देश :-
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार ए-4 साइज के पेपर पर उसका प्रिंट आउट निकाल लें। जिन उम्मीदवारों का प्रवेश पत्र एक छोटे पृष्ठ पर मुद्रित किया जाएगा, उन्हें परीक्षा देने से वंचित किया जा सकता है। परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर निर्धारित समय पर पहुंचना होगा। केंद्र पर देरी से पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट नहीं ले जाना चाहिए। यदि कोई अभ्यर्थी परीक्षा के दौरान किसी प्रतिबंधित वस्तु के साथ पकड़ा जाता है तो उसे परीक्षा देने से वंचित कर दिया जाएगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×