IBPS स्पेशलिस्ट ऑफिसर मेन्स 2020 का रिजल्ट हुआ घोषित

    IBPS SO Main Result 2020 Declared: कुछ समय पहले आईबीपीएस ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिये परीक्षा आयोजित की थी, जिसका परिणाम आज ऑफिशियल वेबसाइट पर घोषित हो गया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी हो, वे चेक कर सकते हैं कि उनका चयन हुआ है या नहीं. यह आईबीपीएस की एसओ पद के लिये हुई मुख्य परीक्षा का परिणाम है. रिजल्ट देखने के लिये इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन की वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है – www.ibps.in. आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आईबीपीएस की एसओ पद के लिये यह परीक्षा देशभर के विभिन्न केंद्रों में 25 जनवरी 2020 को आयोजित हुई थी. इस परीक्षा का परिणाम 11 फरवरी 2020 तक ही वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा. परिणाम देखने के लिये कैंडिडेट्स को अपनी सभी जरूरी जानकारियां वेबसाइट पर डालनी होंगी.

    अगला चरण है साक्षात्कार का –

    वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर एसओ पद के लिये हुई प्रीलिम्स और मुख्य परीक्षा को सफलतापूर्वक पास कर लिया है, उन्हें पार्टीसपेटिंग ऑर्गनाइजेशंस द्वारा आयोजित इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा, जो नोडल बैंक द्वारा कोर्डिनेट होगा. साक्षात्कार में चयनित होने के बाद ही चयन फाइनल माना जाएगा. आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध सूची में कैंडिडेट अपना नाम चेक कर सकते हैं. इन पदों पर 1163 वैकेंसीज़ निकली थीं.

    कैसे देखें परिणाम –

    सबसे पहले आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं. यहां होमपेज पर, ‘Click Here to View Your Result Status of Online Main Examination for CRP SPL-IX’नाम का लिंक दिया होगा, उस पर क्लिक करें. इसके बाद अगले स्टेप में अपना आईबीपीएस रजिस्ट्रेशन नंबर / रोल नंबर और पासवर्ड / डेट ऑफ बर्थ दर्ज करें और लॉगिन का बटन दबा दें. ऐसा करते ही आईबीपीएस एसओ मेन रिजल्ट 2020 आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर आ जाएगा. चाहें तो भविष्य के लिए इसे डाउनलोड करके प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं.

    This news taken from abplive.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×