IDBI Bank Recruitment 2022

आईडीबीआई बैंक ने राज्य के विभिन्न शहरों में स्थित अपनी विभिन्न शाखाओं और कार्यालयों में कार्यकारी और सहायक प्रबंधक के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है !

    • Educational News, Jobs News

आईडीबीआई बैंक ने राज्य के विभिन्न शहरों में स्थित अपनी विभिन्न शाखाओं और कार्यालयों में कार्यकारी और सहायक प्रबंधक के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. बैंक द्वारा मंगलवार, 31 मई 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन (नंबर 4/2021-22) के अनुसार, कार्यकारी के कुल 1044 पदों और सहायक प्रबंधक ग्रेड ए के 500 पदों पर भर्ती के लिए  उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि कार्यकारी पदों के लिए भर्ती आईडीबीआई बैंक द्वारा अनुबंध के आधार पर की जानी है।

आवेदन प्रक्रिया :-

आईडीबीआई बैंक में कार्यकारी या सहायक प्रबंधक के पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे. ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुक्रवार, 3 जून 2022 से शुरू होगी और उम्मीदवार 17 जून 2022 तक अपने आवेदन जमा कर सकेंगे। आवेदन शुल्क 1000 रुपये भी अंतिम तिथि तक ही देना होगा। हालांकि, एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क केवल 200 रुपये है।

योग्यता :-

आईडीबीआई द्वारा जारी कार्यकारी और सहायक प्रबंधक भर्ती अधिसूचना के अनुसार, केवल उन उम्मीदवारों से आवेदन स्वीकार किए जाएंगे जो पदों के लिए बैंक द्वारा निर्धारित पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं। कार्यकारी और सहायक प्रबंधक पदों के लिए, उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवार की आयु 1 अप्रैल 2022 को 20 वर्ष से कम और 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। सहायक प्रबंधक के पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×